लड़कों की ये 7 अदाएं लड़कियों के दिल को छू जाती हैं, ये बात लड़के भी नहीं जानते!

847
girl with friend
girl with friend

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए लड़के क्या नहीं करते। अपनी अदाओं से लड़कियों पर अपना इम्प्रैशन जमाने के लिए वह हर वो अदा करते हैं जो बनावटी नहीं होती। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़कियां लड़को की किस आदत पर मरती हैं और पसंद करती हैं।

1. लड़की से बात करते वक़्त Eye Contact

eye contact girl

लड़के उस समय ज़्यादा खूबसूरत और Confident लगते हैं जब वो लड़कियों से बात करते वक़्त Eye Contact बना कर रखते हैं.

2. पूरी बांह की शर्ट को जब वो मोड़ते हैं
यकीन मानिये लड़कों का शर्ट मोड़ने का अंदाज़ लड़कियों को बेहद भाता है

3. उनके साथ न होते हुए भी आप लड़कियों की परवाह करते हैं.
जब आप लड़की को एक प्यारा सा मैसेज़ भेजकर ये पूछते हैं कि तुम घर पहुंची या नहीं!

4. साफ़ जूते  

लड़कियों की नज़र सबसे पहले जूतों पर जाती है जो उन्हें बेहद अट्रेक्टिव लगते हैं.

Happy young couple with bags in shopping mall
Happy young couple with bags in shopping mall

5. साफ़-सुथरे हाथ

अगर आप धूम्रपान करते हैं तो अपने हाथों को साफ़ रखें, और साफ़-सुथरे लोग किसे नहीं पसंद

6. सफ़ेद कमीज़ का कमाल

लड़कियों को भले ही गुलाबी रंग पसंद हो लेकिन अगर किसी लड़के ने सफ़ेद कमीज़ पहन रखी है तो उन्हें वो कुछ ज़्यादा ही खूबसूरत लगती है.

7. Nice परफ्यूम

कोई अच्छा परफ्यूम यूज़ करो यार क्योंकि लड़कियों को खूशबू से बेहद प्यार होता है.

 

कई बार आप अपनी ड्रीम गर्ल के सामने होते हैं और उसे अपने दिल की बात कहना चाहते हैं। लेकिन आप उस वक्त चूक जाते हैं, जब आपको ये समझ नहीं आता कि आखिर आप कहें क्या।

बात ठीक भी है, कई बार लगता है कि अपनी बात को उसी तरह से घिसे-पिटे शब्दों में कैसे कहें जो हजारों बार नावेल और फिल्मों में दुहराए जा चुके हैं।

तो यह वास्तव में एक कठिन सवाल है कि आप अपने प्यार का इजहार कैसे करें। लेकिन आप खुद इस समस्या से बच सकते हैं।

दरअसल आज हम जिन पांच रोमांटिक बातों के बारे में बताने जा रहे हैं वह दुनिया की हर लड़की सुनना पसंद करती है। तो आइए जानें लड़कियों से कहीं जाने वाली 5 रोमांटिक बातें कौन सी है।

“तुम मेरी जिंदगी हो” 
यूं तो आप अपनी ड्रीम गर्ल से कह सकते हैं कि वह आपके लिए सब कुछ है और आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

लेकिन ऐसी बातें करने के बजाय आप अपनी ड्रीम गर्ल को अपना जीवनसाथी, अपना विश्वसनीय पार्टनर, लव और लाइफ कहेंगे। तो आपकी पार्टनर को ना सिर्फ अच्‍छा लगेगा बल्‍कि इससे उन्‍हें आपके प्यार पर पूरा भरोसा भी होगा।

“यू कंप्लीट मी”
‘यू कंप्लीट मी’ इस वर्ड में प्यार की पूरी दुनिया समाई हुई है। इन प्यार भरे शब्दों को आसानी से आप अपनी ड्रीमगर्ल से कह सकते हो।
bf with gf
ये वर्ड्स आपकी ड्रीम गर्ल के गुस्से को ‌आसानी से दूर कर सकते हैं। इन शब्दों को सुनकर आपकी ड्रीम गर्ल आपकी गलतियों को ना सिर्फ क्षमा कर सकती है बल्कि उसके मन में आपके भीतर प्यार भी जग सकता है।

“तेरा साथ हम को दो जहाँ से प्यारा है”
आपने ये गाना तो सुना ही होगा, “एक तेरा साथ हम को दो जहाँ से प्यारा है/ ना मिले संसार तेरा प्यार तो हमारा है/ तू है तो हर सहारा है”। बस इसे एक अच्छे से वाक्य में बदल दीजिए।

दरअसल, कुछ बातें ऐसी होती हैं जो किसी भी लड़की को एक्सप्रेस करनी बहुत जरूरी होती है। आप अपनी ड्रीम गर्ल को अहसास करवाएं कि उसके आने से आपकी लाइफ में क्या पॉजीटिव इफेक्ट आएं है।

आप यह बताएँ कि जब आप उसके साथ होते हैं तो आपको किस तरह सब कुछ बहुत अच्छा लगने लगता है। ये सारी बातें जब आप एक्सप्रेस करते हैं तो लड़की के मन में आपके लिए प्यार की उम्मीद को जगा देती हैं।

“तुम जैसी हो वैसी बहुत अच्छी हो”
आमतौर पर देखा गया है कि लड़के-लड़कियां साथ होकर एक-दूसरे की खामियां निकालते रहते हैं। लेकिन यदि आपको किसी लड़की को इम्प्रेस करना है या फिर प्रपोज करना है तो आपको उसे वैसे ही स्वीकार करना होगा जैसी वो है।

आप उसकी तारीफ में ये भी कह सकते हैं कि वो बिना मेकअप के बहुत अच्छी लगती है यानी जैसी वो है वैसी ही ठीक है।

आप यकीन मानिए यह एक ऐसा वाक्य है जो हर लड़की सुनना पसंद करती है। इससे लड़की के मन में आपके प्रति भरोसा कायम होता है।

लड़की को यह समझ आ जाता है कि आप उससे सच्चा प्यार करते हैं। आप एक बार उसकी आंखों में आंखें डालकर यह वाक्य कहें तो निश्चित रूप से आपकी ये बातें लड़की के दिल को छू जाएंगी।

girl with friend
girl with friend

“तुम्हारी एक मुस्कान से दिन बन जाता है” 
इस वाक्य का सीधा सा मतलब यह है कि उसकी खुशी आपकी खुशी है। इसका एक और मतलब है कि आप हमेशा अपनी गर्लफ्रैंड को मुस्कुराता हुआ देखना चाहते हैं।

आपकी जुबान से यह वाक्य सुनते ही किसी भी लड़की का मूड खुशनुमा हो जाएगा। वो आपकी बातों पर स्माइल करने लगे तो आप प्यार से उसे गले लगा सकते हैं या फिर लड़की का हाथ प्यार से पकड़ सकते हैं।

अगर लड़की नाराज नहीं होती तो समझिए कि आपकी बात बन गई। अब तो समझ ही गए होंगे ड्रीम गर्लको इंप्रेस करने का बेहतर तरीका क्‍या है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here